Type to search

UP Election : समाजवादी पार्टी का बड़ा ऐलान-अपना नाम लिखाएं, 300 यूनिट बिजली मुफ्त पाएं

जरुर पढ़ें देश राजनीति

UP Election : समाजवादी पार्टी का बड़ा ऐलान-अपना नाम लिखाएं, 300 यूनिट बिजली मुफ्त पाएं

Share

विधान सभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा ऐलान किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि कल से समाजवादी पार्टी एक बड़ा अभियान चलाने जा रही है, इसके तहत अगर आपको 300 यूनिट तक फ्री बिजली चाहिए तो आप अपना नाम रजिस्टर कराएं और 300 यूनिट बिजली मुफ्त पाएं. बुधवार से समाजवादी पार्टी का ये अभियान शुरू होने जा रहा है.

उन्‍होंने आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि 300 यूनिट फ्री बिजली पाएं, फ्री बिजली पाने के लिए रजिस्टर में आप अपना वही नाम लिखाएं और जो नाम आपके राशन कार्ड या आधार में है. इसके लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे और लोगों का नाम लिखेंगे. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ लोगों ने तो बिजली जलाई ही नहीं फिर भी उनके नाम पर बिजली का बिल आ गया है. यूपी की सरकार ने कई महीने से बिजली का बिल नहीं भेजा है. चुनाव आयोग के प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए पूरे प्रदेश में अभियान चलाया जाएगा. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों का नाम लिखेंगे. अब हम यूपी में खुशहाली के लिए काम करेंगे.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र को लेकर जनता की तरफ से लगातार सुझाव मिल रहे हैं. बीजेपी का घोषणा पत्र आने के बाद समाजवादी पार्टी अपना घोषणा पत्र जारी करेगी. जिन लोगों ने हमें ज्ञापन सौंपे हैं उनकी बातें घोषणा पत्र में शामिल की जाएंगी.

UP Election: Big announcement of Samajwadi Party – Write your name, get 300 units of electricity free

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *