Type to search

UP Election : बसपा ने 51 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

जरुर पढ़ें देश राजनीति

UP Election : बसपा ने 51 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

Share

बहुजन समाज पार्टी ने शनिवार को दूसरे चरण की 55 सीटों में से 51 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। इस मौके पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने ‘हर पोलिंग बूथ को जिताना है, बसपा को सत्ता में लाना है’ का नारा दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि बसपा कार्यकर्ता पार्टी को 2007 की तरह सत्ता में लाने में पूरी क्षमता से कार्य करेगा।

बता दें अभी हाल ही में बीएसपी प्रमुख मायावती ने 15 जनवरी को अपने जन्मदिन के मौके पर अपने चुनाव न लड़ने की बात कही थी। बसपा सुप्रीमों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी वजह भी बताई। मायावती ने कहा कि कांशीराम जी जब स्वस्थ थे, तब तक मैं चुनाव लड़ती थी और पार्टी की बाकी जिम्मेदारी वह संभालते थे। उसके बाद यह जिम्मेदारी मेरे कंधों पर आ गई है।

उन्होंने कहा, संविधान में यह व्यवस्था है कि विधान परिषद से जाकर भी कोई मुख्यमंत्री बन सकता है। मैं भी सीधे चुनाव लड़े बिना यूपी में सरकार बनने पर सूबे की बागडोर संभाल सकती हूं। उन्होंने यह भी साफ किया कि आकाश आनंद को पार्टी में और आगे बढ़ाएंगीं। उचित समय आने पर उनको और अन्य युवाओं को सीधे या परोक्ष चुनाव लड़ने का मौका जरूर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कपिल मिश्र भी अच्छा काम कर रहे हैं।

UP Election: BSP releases second list of 51 candidates

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *