Type to search

UP Election : अब PM मोदी संभालेंगे यूपी में बीजेपी के प्रचार की कमान

जरुर पढ़ें देश राजनीति

UP Election : अब PM मोदी संभालेंगे यूपी में बीजेपी के प्रचार की कमान

Share
pm modi

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी के पहली बार वर्चुअल रैली कर सकते हैं. इस रैली के जरिए पीएम मोदी राज्य सरकार और केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को बताएंगे. बताया जा रहा है कि पहले चरण में होने वाले मतदान वाले जिलों पर पीएम मोदी फोकस कर सकते हैं.

असल मे राज्य में 10 फरवरी को राज्य के पश्चिमी जिलों में मतदान होना है और बीजेपी मतदाताओं को साधने की पूरी कोशिश कर रही है. वहीं चुनाव आयोग ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण 31 जनवरी तक रैलियों और रोड शो पर बैन किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ के डोर टू डोर कार्यक्रम के बाद अब बीजेपी पीएम मोदी को चुनाव के चुनावी मैदान में प्रचार के लिए उतार सकती है. राज्य में पहले चरण के मतदान में महज 10 दिन का समय बचा है और अभी तक राज्य में पीएम मोदी की रैली चुनाव आयोग की अधिसूचना जारी होने के बाद नहीं हुई है. लिहाजा मीडिया रिपोर्ट के मुातबिक 31 जनवरी को पीएम मोदी की वर्चुअल रैली हो सकती है.

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की रैली के जरिए पार्टी कम से कम चार से पांच जिलों में लाइव किया जाएगा. पीएम मोदी की पहली वर्चुअल रैली के जरिए पार्टी सहारनपुर, बागपत, शामली, मुजफ्फरनगर और गौतम बुद्ध नगर के मतदाताओं पर टारगेट करेगी. रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी की इस रैली के जरिए करीब 21 विधानसभा क्षेत्रों तक अपनी पहुंच बनाएगी और हर मंडल में एक एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी. वहीं एक एलईडी स्क्रीन पर करीब 500 लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है. पीएम मोदी की वर्चुअल रैली सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम की जाएगी. दरअसल बीजेपी पीएम मोदी की लोकप्रियता को भुनाना चाहती है और इसके जरिए पार्टी ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित करना चाहती है.

UP Election: Now PM Modi will take charge of BJP’s campaign in UP

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *