Type to search

UP Election : लाल टोपी वालों से यूपी को खतरा : PM मोदी

जरुर पढ़ें देश राजनीति

UP Election : लाल टोपी वालों से यूपी को खतरा : PM मोदी

Share
pm modi

पूर्वांचल को चिकित्सा और स्वास्थ्य की बड़ी सौगात के रूप में गोरखपुर एम्स के साथ ही खाद फैक्ट्री और ICMR की अत्याधुनिक लैब की सौगात देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर से आगामी विधानसभा चुनाव का एजेंडा सेट कर दिया. उन्होंने डबल इंजन और विकास के मुद्दे पर विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

प्रधानमंत्री ने जहां विकास योजनाओं को गिनवाया वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी तारीफ की. पूर्वांचल को सौगात देने के साथ ही उन्होंने पहली बार समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार किया. बिना नाम लिए प्रधानमंत्री ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘लाल टोपी’ यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं, यानी खतरे की घंटी है. एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘लाल टोपी वालों को लालबत्ती से मतलब रहा है, उनको आपके दुख तकलीफ से कोई लेना देना नहीं है. लाल टोपी वालों को सत्ता चाहिए, अवैध कब्जे के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए, आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए सत्ता चाहिए.’ प्रधानमंत्री यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि इन लाल टोपी वालों ने लोहिया जैसे महापुरुषों के आदर्शों को दरकिनार करते हुए सिर्फ अपनी तिजोरी भरी.

प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा, ‘पहले यूपी के लिए कुछ जिले ही बिजली के लिए वीआईपी थे, लेकिन अब योगी जी की सरकार ने यूपी के हर जिले को वीआईपी बनाकर भरपूर बिजली देने का काम किया है. यह डबल इंजन का डबल विकास है, यही डबल इंजन की सरकार पर यूपी को विश्वास है. गोरखपुर में फर्टीलाइजर प्लांट, एम्स और मेडिकल रिसर्च सेंटर का शुरू होना एक संदेश दे रहा है कि जब डबल इंजन की सरकार होती है तो काम भी तेज होता है, जब सोच ईमानदार हो तो कोई भी रुकावट बाधा नहीं डाल सकती.’

UP Election: Red cap people threaten UP: PM Modi

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *