Type to search

UP : सपा नेता की गला रेतकर हत्या

क्राइम जरुर पढ़ें देश

UP : सपा नेता की गला रेतकर हत्या

Share

यूपी के बलरामपुर जनपद में सपा नेता व तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष फिरोज खान उर्फ पप्पू (SP Leader Firoz Khan) की गला रेतकर हत्या कर दी गई. फिरोज पप्पू के चेहरे पर धारदार हथियार से वार के भी कई निशान मिले. घटना के बाद तुलसीपुर नगर में तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. घटना तुलसीपुर थाना क्षेत्र के जरवा रोड की है. वारदात का समय मंगलवार देर रात करीब 11:00 बजे की बताई जा रही है.

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि फिरोज जरवा चौराहे से अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में घात लगाए अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से उनके गर्दन व माथे पर प्रहार कर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकत्सिकों ने फिरोज को मृत घोषित कर दिया। उनकी हत्या की सूचना इलाके में फैलने पर समर्थक विरोध प्रदर्शन करने लगे। हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे समर्थकों को पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुये शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

फिलहाल इलाके में इस घटना को लेकर बढ़ रहे आक्रोश व तनाव को देखते हुये पूरे क्षेत्र में अतिरक्ति पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये गठित टीमें छानबीन में जुटी है।

UP: SP leader murdered by slitting his throat

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *