Type to search

फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद पंजाब में कॉलेज में बवाल, छात्रों के 2 गुटों में पथराव

देश

फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद पंजाब में कॉलेज में बवाल, छात्रों के 2 गुटों में पथराव

Share
Pak

रविवार को T-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला हुआ. ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ और इस मैच में इंग्लैंड की जीत हुई. इस मैच के दौरान पाकिस्तान की हार को लेकर पंजाब के मोगा में आपसी लड़ाई का मामला सामने आया है. दरअसल मोग में एक निजी कॉलेज में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए.

इस दौरान जमकर ईंट पत्थर चले. घटना पंजाब के जिला मोगा के एल एल आर एम कालेज की है. मामले में दोनों ही गुटों की ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. हालांकि पुलिस ने दोनों गुटों को समझा बुझाकर राजीनामा करवा दिया है. कहा जा रहा है कि स्थानीय पुलिस ने स्टूडेंट्स के भविष्य को देखते हुए समझदारी दिखाई और अग्रिम कार्रवाई ना करते हुए दोनों गुटों के बीच राजीनामा करा दिया.

पंजाब के जिला मोगा के फिरोजपुर रोड पर स्तिथ एल एल आर एम कालेज में रविवार बाद दोपहर स्थिति तब तनावपूर्ण हो गई, जब T-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खत्म भी नहीं हुआ था और तबतक विद्यार्थियों के दो गुट आपस में भिड़ गए. कहा गया कि पाकिस्तान की हार को देखते हुए यह विवाद बढ़ गया. इस मौके पर जमकर ईंट-पत्थर भी चले. जिसकी वीडियो विद्यार्थियों द्वारा वायरल भी की गई है. दोनों ही गुट के घायल विद्यार्थियों ने स्थानीय सरकारी अस्पताल में अपना इलाज भी करवाया. टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान को हरा दिया. इंग्लैंड दूसरी बार टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करने में सफल रहा.

Uproar in college in Punjab after Pakistan’s defeat in the final, two groups of students pelted stones

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *