Type to search

US: कैरोलिना में गोलीबारी, पुलिस ऑफिसर समेत 5 की मौत

दुनिया

US: कैरोलिना में गोलीबारी, पुलिस ऑफिसर समेत 5 की मौत

Share
us news

अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना में एक अज्ञात आरोपी ने अचानक गोलीबारी कर दी जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. इस घटना की जानकारी क्षेत्रीय मेयर ने दी है. उन्होंने बताया कि इस हमले में एक पुलिस ऑफिसर की भी मौत हो गई है. रैले मेयर मैनी एन वाल्दविन ने रिपोर्टर्स से कहा कि नेयूज रिवर ग्रीनवे के पास स्थानीय समयानुसार शाम करीब 5 बजे कई लोगों को गोलियां लगी हैं. पुलिस ने इस सूचना की जानकारी उन्हें करीब 8 बजे दी है. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

हेडिंघम से सटे हुए इलाके में शाम को अचानक कई पुलिस की गाड़ियां और एंबुलेंस पहुंची. यहां पर पुलिस करीब 4 घंटे तक मौजूद रही. पुलिस यहां गोली चलाने वाले को तलाश कर रही थी. इस गोलीबारी से इलाके में सनसनी फैली हुई है. लोगों को पुलिस ने अपने-अपने घरों में ही रहने की हिदायत दी है. इस पूरे वाकए की जानकारी के बाद स्थानीय गवर्नर रोय कूपर ने शाम 7 बजे से पहले ट्वीट किया कि ‘स्टेट और स्थानीय पुलिस ग्राउंड पर हैं और शूटर को रोकने की कोशिश की जा रही है.’

वेकमेड हॉस्पिटल की प्रवक्ता डेब लौरी ने कहा था कि गोलीबारी से जुड़े 4 लोगों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. लेकिन मामले में और जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है.

US: Shooting in Carolina, 5 killed including police officer

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *