Type to search

वैक्सीन का डर! नाविक ने स्वास्थ्यकर्मी को नदी में फेकने की दी धमकी, उठाकर पटका – Video

जरुर पढ़ें देश

वैक्सीन का डर! नाविक ने स्वास्थ्यकर्मी को नदी में फेकने की दी धमकी, उठाकर पटका – Video

Share

देश में चल रहे कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर तरह-तरह की तस्वीरें रोज सामने आ रही हैं। इसको लेकर कहीं उत्सव जैसा माहौल है तो कहीं लोग वैक्सीन नहीं लगवाने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाते हुए भी दिखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है यूपी के बलिया से। बलिया में एक नाविक कोविड वैक्सीन की डोज नहीं लगाने की जिद करता हुआ दिखाई दिया.

इस दौरान व्यक्ति ने वैक्सीन लगाने आई टीम के एक सदस्य के साथ हाथापाई भी की. हालांकि व्यक्ति बाद में वैक्सीन लगाने के लिए तैयार हो गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वाकया रेवती थाना क्षेत्र से जुड़ा है। बुधवार को लमुहीं ग्राम सभा के सामने सरयू तट पर वैक्सीनेशन टीम के सदस्य से एक नाविक ने हाथापाई कर जमीन पर गिरा दिया। वैक्सीनेशन टीम के सदस्य ने नाविक को टीकाकरण के लिए बुलाया, लेकिन नाव पर सवार नाविक ने टीका लेने से इंकार कर दिया। बार-बार बुलाए जाने से नाराज नाविक नाव से कूदकर वैक्सीनेशन टीम के सदस्य से उलझ गया। उसे जमीन पर गिरा दिया।

बलिया जिले में बुधवार को 89 लोग संक्रमित पाए गए। जिले में अब संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 512 हो चुकी है। बुधवार को 58 लोग स्वस्थ हुए। वहीं अब तक कुल 186 लोग उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। एक्टिव केस की संख्या 325 है। बुधवार को 3746 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया।

Vaccine fear! The sailor threatened to throw the health worker in the river, picked it up and threw it – Video

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *