Type to search

शादी से वापस लौट रहा वाहन खाई में गिरा, 11 लोगों की मौत

जरुर पढ़ें देश

शादी से वापस लौट रहा वाहन खाई में गिरा, 11 लोगों की मौत

Share

उत्तराखंड के चंपावत में सोमवार रात एक भयानक हादसा हुआ. टनकपुर-चंपावत हाईवे से जुड़ी सूखीढांग-डांडामीनार रोड पर रात को एक बारात से लौट रहा वाहन खाई में गिर गया. इस हादसे में 11 बारातियों की मौत हो गई. हादसे की सूचना के बाद पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई. 11 शवों को खाई से बाहर निकाला गया है.

दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है. मिली जानकारी के अनुसार वाहन में 16 लोग सवार थे. जिसमें में से 11 लोगों की मौत हो गई है. गंभीर रूप से घायल ड्राइवर और 2 अन्य व्यक्तियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में हुई शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि बीती रात 3 बजकर 20 मिनट के आसपास वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया.

ककनई के रहने वाले लक्ष्मण सिंह के बेटे मनोज सिंह की शादी में शामिल होने सभी बाराती गए थे. ज्यादातर मरने वाले लक्ष्मण सिंह के ही रिलेटिव बताए जा रहे हैं. वहीं ड्राइवर की हालत ज्यादा गंभीर है. जितने भी लोग हादसे में मरे हैं वो सभी ककनई के डांडा और कठौती गांव के हैं. दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि क्षमता से अधिक सवारी होने के कारण ये दुर्घटना हुई है, हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Vehicle returning from marriage fell into a ditch, 11 people died

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *