Type to search

Vespa की 75वीं एडिशन स्कूटर कल होगी लाॅन्च, जानें फीचर्स

कारोबार देश

Vespa की 75वीं एडिशन स्कूटर कल होगी लाॅन्च, जानें फीचर्स

Share

नई दिल्ली – पियाजियो इंडिया भारत में 19 अगस्त को वेस्पा ’75वीं एडिशन’ स्कूटर रेंज को लॉन्च करने जा रही है। वेस्पा 75वीं एडिशन में कंपनी कुछ चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय बाजारों में वेस्पा प्रिमावेरा 150 और जीटीएस जैसी स्कूटर भी पेश करती है। कंपनी ने 2021 Vespa GTS 75th एनिवर्सरी एडिशन और नए 2021 Vespa Primavera 75th एनिवर्सरी एडिशन को हाल ही में मलेशिया में लॉन्च किया है।

वेस्पा 75वीं एडिशन की बात करें तो इसमें बॉडी पैन पर ’75’ नंबर लिखा हुआ आएगा जो कि कंपनी के 75वीं एनवर्सरी की याद में होगा। इसके साथ इस मॉडल के टेल पर एक बड़ा सर्कुलर बैग भी देखा जा सकता है जिसे मलेशिया में वेस्पा 75वीं एडिशन स्कूटर में देखा गया है। यह बैग वेल्वेटी-सॉफ्ट नुबक लेदर का होगा जिसमें सैडल की तरह समान पेंट थीम मिलेगा। इसके साथ लगेज रैक पर इस बैग में एक शोल्डर स्ट्रैप और एक क्लिप मिलेगा।

वेस्पा 75वीं एनिवर्सरी एडिशन स्कूटर में एक गोल हेडलाइट के साथ-साथ मिरर, एक फ्लैट-प्रकार की सीट, एक फ्लैट फुटबोर्ड और एक स्टुब्बी एग्जॉस्ट दिए जाने की संभावना है। इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट के साथ 4.3-इंच का टीएफटी कलर इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी हो सकता है। सेफ्टी के तौर पर 75वीं एनिवर्सरी एडिशन स्कूटर में एबीएस के साथ आगे और पीछे दोनों टायर्स पर डिस्क ब्रेक मिलने की सम्भावना है।

वेस्पा की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 100 किमी की रेंज प्रदान करेगी। इस स्कूटर में 4.2 kWh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा। इस पॉवरट्रेन के साथ यह स्कूटर 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करने में सक्षम होगी।

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.