Type to search

सलमान खान के बाद विक्की-कैटरीना को मिली जान से मारने की धमकी

क्राइम जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

सलमान खान के बाद विक्की-कैटरीना को मिली जान से मारने की धमकी

Share

बॉलीवुड स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी मिली है। विक्की कौशल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के मुताबिक, कैटरीना कैफ को लंबे समय से एक शख्स सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था लेकिन जब इस बारे में विक्की कौशल को पता चला तो अभिनेता ने उस शख्स को समझाने की कोशिश भी की। लेकिन वह शख्स नहीं माना।

रिपोर्ट्स अनुसार, बताया जा रहा है कि आदित्य राजपूत नाम का शख्स कैटरीना को काफी दिनों से सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था। मुंबई पुलिस सूत्रों ने कहा है कि अभिनेता विक्की कौशल की शिकायत पर सांताक्रूज थाने में मामला दर्ज किया गया है जिसकी संख्या सीआर नंबर 911/2022 है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 (2), 354 (डी) और आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है.

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से लगातार सेलिब्रिटीज को जाने से मारने की धमकियां मिल रही हैं. कुछ दिनों पहले ही सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई थी. लेटर में ये कहा गया था कि तुम्हारा भी मूसेवाला कर देंगे, जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी.

Vicky-Katrina received death threats after Salman Khan

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *