Type to search

Video – पेशाब कर गोलगप्पे वाले ने पानी में मिलाया !

सोशल अड्डा

Video – पेशाब कर गोलगप्पे वाले ने पानी में मिलाया !

Share

सोशल मीडिया पर पेशाब कर गोलगप्पे में मिलाने का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद ना केवल आप चौंक जाएंगे बल्कि गोलगप्पा लवर होंगे तो हो सकता है आज के बाद गोलगप्पा खाना भूल जाएंगे। दरअसल ऐसा दावा किया जा रहा है कि एक गोलगप्पे वाले ने जग में ‘पेशाब’ कर उसे पानी में मिला दिया और वहीं पानी लोगों को सर्व करने लगा! हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद गोलगप्पे वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कई लोग ऐसे हैं जो काफी चटकारे लेकर गोलगप्पे खाते हैं। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद हो सकता है कि लोग गोलगप्पा खाना  ‘भूल’ जाएं। रिपोर्ट के मुताबिक, यह वायरल वीडियो गुवाहाटी के भरालुमूख इलाके का है। जिस शख्स ने ऐसा काम किया है उसकी पहचान 60 साल के अक्रूल सहानी के रूप में की गई है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं गोलगप्पे वाला पीले रंग का एप्रन पहने हुए है। वहीं, एप्रन के नीचे उसने एक जग को छिपा रखा है। कुछ ही समय बाद वह जग बाहर निकलता है और आधा यूरीन ठेले पर रखे सफेद बाल्टी में डाल देता है और फिर बचे हुए को नीचे जमीन पर फेंक देता है।

वीडियो देखकर आप भी जरूर चौंक गए होंगे। ‘Amar Jyoti Bordoloi’ नाम के यूजर ने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह हैरान रह गया कि आखिर इस तरह की भी लोग हरकत कर सकते हैं। इस वीडियो को पांच लाख से ज्यादा व्यूज मिल सके हैं। जबकि, तीन हजार से ज्यादा लोग इस पर रिएक्शन दे चुके हैं। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, इस घटना की काफी आलोचना हो रही है। तो भी आप भी इस वीडियो को जरूर सावधान हो जाए। क्योंकि, कहां, क्या देखने को, खाने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता?

Video – After urinating, the golgappa person mixed in the water!

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.