Type to search

Video : Oscars के मंच पर Fight, पत्नी पर जोक मारा तो भड़के Will Smith ने होस्ट को मारा मुक्का

जरुर पढ़ें दुनिया देश मनोरंजन

Video : Oscars के मंच पर Fight, पत्नी पर जोक मारा तो भड़के Will Smith ने होस्ट को मारा मुक्का

Share

मुंबई – Oscars 2022 में मशहूर एक्टर विल स्मिथ ने प्रजेंटर क्रिस रॉक को मुक्का मार दिया. जानकारी के मुताबिक, प्रजेंटर क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी के बालों के बारे में कमेंट किया था, जिसपर विल स्मिथ को गुस्सा आ गया. वह खड़े होकर मंच पर गए और फिर क्रिस रॉक को मुक्का जड़ दिया. क्रिस रॉक ने फिल्म G.I. Jane को लेकर विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ का मजाक उड़ाया था.

उन्होंने जेडा के गंजेपन पर कमेंट करते हुए कहा था कि G.I. Jane 2 का इंतजार जेडा नहीं कर सकतीं. क्योंकि फिल्म में लीड एक्ट्रेस का लुक बाल्ड (गंजा) था. जबकि जेडा ने Alopecia नाम की गंजेपन की बीमारी की वजह से हटवाए हैं. पत्नी का यूं मजाक बनना विल को पसंद नहीं आया और उन्होंने चलते शो में क्रिस को मुक्का मारकर अपनी नाराजगी भी जता दी.

इससे सभी के होश उड़ गए. क्रिस रॉक मुक्का खाने के बाद थोड़ी देर सन्न खड़े रहे. विल ने उन्हें कहा कि मेरी पत्नी का नाम अपने मुंह से दोबारा मत निकालना और क्रिस ने जवाब दिया कि वह ऐसा नहीं करेंगे. ऑस्कर्स 2022 सेरेमनी में शामिल लोगों के साथ-साथ इवेंट को टीवी पर देखने वाली जनता भी शॉक रह गई. मिनटों में विल स्मिथ और क्रिस रॉक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. दोनों को लेकर खूब चर्चे भी हो रहे हैं.

Video: Fight on the stage of Oscars, when he joked on his wife, Will Smith punched the host

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *