Type to search

VIDEO : बेंगलुरु में स्कूटी सवार ने बुजुर्ग को 1KM घसीटा, लोगों ने घेरकर पकड़ा

देश राज्य

VIDEO : बेंगलुरु में स्कूटी सवार ने बुजुर्ग को 1KM घसीटा, लोगों ने घेरकर पकड़ा

Share
Scooty rider

बेंगलुरु में मंगलवार दोपहर स्कूटी सवार एक युवक ने बुजुर्ग को पहले टक्कर मारी और फिर उन्हें एक किलोमीटर तक घसीटते ले गया। वह बार-बार मुड़कर पीछे देखता रहा कि बुजुर्ग उसकी स्कूटी के साथ घिसट रहा है, लेकिन वह रुका नहीं। जब लोगों ने घेरा, तब युवक ने स्कूटी रोकी। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है और पीड़ित बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना बेंगलुरु के मगदी रोड की है। मुथप्पा नाम के बुजुर्ग अपनी बोलेरो कार से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान स्कूटी सवार साहिल नाम के युवक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दौरान वह मोबाइल से बात भी कर रहा था। बुजुर्ग अपनी गाड़ी से नीचे उतरे और आरोपी के पास गए। उन्हें देखकर साहिल भागने लगा तो बुजुर्ग ने आरोपी की स्कूटी पीछे से पकड़ ली। ऐसा करने पर भी साहिल रुका नहीं बल्कि उन्हें करीब 1 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटते ले गया।

घटना का वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि साहिल अपनी स्कूटी से बुजुर्ग को घसीट रहा है। बुजुर्ग स्कूटी के पीछे का हैंडल पकड़े हुए हैं। कई लोग बुजुर्ग को बचाने के लिए स्कूटी का पीछा कर रहे हैं। इसके बावजूद आरोपी रुका नहीं। जब लोगों की तादाद बढ़ने लगी तो आरोपी डर कर रुक गया।

पीड़ित बुजुर्ग ने कहा कि आरोपी ने मेरे वाहन को पीछे से टक्कर मारी। अगर वह रुक जाता और मुझसे माफी मांगता तो मैं उसे जाने देता। उसने भागने की कोशिश की तो मैंने स्कूटी पकड़ ली। मुझे लगा था कि वह रुक जाएगा, लेकिन वह मुझे घसीटने लगा।

VIDEO: Scooty rider dragged old man 1KM in Bengaluru, people surrounded and caught him

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *