Type to search

VIDEO | कचरा उठानेवाली इस बुज़ुर्ग महिला की अंग्रेजी अच्छे-अच्छों को कर देगी शर्मिंदा

देश सोशल अड्डा

VIDEO | कचरा उठानेवाली इस बुज़ुर्ग महिला की अंग्रेजी अच्छे-अच्छों को कर देगी शर्मिंदा

Share

ज्यादातर लोग अपने सामने वाले का चेहरा देखकर ही उन लोगों के बारे में राय बना लेते हैं। किसी व्यक्ति को पूरी तरह समझे बिना उसके बारे में राय बनाना पूरी तरह से गलत है। इसलिए हमें अपने सामने वाले व्यक्ति के रूप-रंग से कभी भी भ्रमित नहीं होना चाहिए। बंगलुरु की एक महिला का एक ऐसा ही वीडियो फ़िलहाल वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक यह महिला कचरा इकट्ठा करती है. हालांकि, अब उनका दमदार अंग्रेजी बोलने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

वीडियो को सोशल मीडिया पर itmeshachinaheggar ने शेयर किया है। वीडियो में एक महिला दिखाई दे रही है, वीडियो के मुताबिक इस बुज़ुर्ग महिला ने जापान में 7 साल तक काम किया हैं। वीडियो के मुताबिक महिला सदाशिवनगर के पास कचरा बेच रही थी. वह आगे कहती हैं कि वह सात साल बाद भारत लौटी हैं। यह सब कहते हुए महिला गाना भी गाती है। महिला ने बताया कि उसका नाम सेसिलिया मार्गरेट लॉरेंस है। कई लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए कहा कि इंस्टाग्राम यूजर ने इस महिला का वीडियो रिकॉर्ड करके बहुत अच्छा काम किया है।

इस महिला का @ceciliaed_always नाम का एक इंस्टाग्राम पेज भी है जिसमें महिला की मॉडलिंग की कई तस्वीरें हैं। हालांकि यह महिला खुद यह पेज नहीं चलाती है लेकिन इस पर उनकी कई तस्वीरें शेयर की जा चुकी हैं।

वीडियो बनाने वाली महिला ने कहा कि जब वह बुज़ुर्ग महिला से मिली तो वह कचरा उठा रही थी। वह प्लास्टिक इकठा कर रही थी। महिला ने कहा कि प्लास्टिक बेचने से जो पैसा मिलता है उससे वह अपना निर्वाह करती है। कुछ लोगों ने तो इस महिला की मदद करने की इच्छा भी जताई है। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.