Type to search

Vikram Vedha का दमदार Teaser रिलीज, अलग ही अंदाज में नजर आये ऋतिक-सैफ

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

Vikram Vedha का दमदार Teaser रिलीज, अलग ही अंदाज में नजर आये ऋतिक-सैफ

Share on:

मुंबई – ‘अच्छे और बुरे के बीच तो फर्क करना आसान है लेकिन यहां तो दोनों ही बुरे हैं…’ 2022 की मचअवेटेड फिल्म विक्रम वेधा का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. यकीन मानिए ये टीजर नहीं देखा तो क्या ही देखा. 2017 में आई सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेतुपथी ने ऐसी परफॉर्मेंस दी कि लोगों के दिल जीत लिए. अब फिर से सिल्वर स्क्रीन पर विक्रम और वेधा लौट रहे हैं, मगर बिल्कुल नए अवतार और स्वैग में.

तमिल मूवी विक्रम वेधा के हिंदी वर्जन में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल में हैं. इस मूवी से ऋतिक रोशन तीन साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं. ऋतिक की वापसी के लिए इस फिल्म से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता था. 1.46 सेकंड का टीजर रोंगटे खड़े करने वाला है. टॉप लेवल एक्शन, दमदार डायलॉगबाजी और थ्रिलर से भरपूर ये टीजर सैफ और ऋतिक के फैंस के लिए बड़ी ट्रीट है. विक्रम वेधा के हिंदी वर्जन को भी ऑरिजनल फिल्म के मेकर्स पुष्कर-गायित्री ने डायरेक्ट किया है.

यूपी के बैकड्रॉप पर तैयार इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की पावरपैक्ड परफॉर्मेंस तो नजर आ ही रही है. लेकिन उनका लुक भी लाजवाब है. एक ओर जहां ऋतिक कुर्ते और सन ग्लासेस में विलेन के रूप में कहर ढा रहे हैं, तो वहीं पुलिस के अवतार में सैफ का इंटेंस लुक भी जबरदस्त है. ऋतिक का यह रॉ ऐंड रगेड लुक आपको सीटियां बजाने पर मजबूर कर देगा. फिल्म की कहानी अच्छाई वर्जेस बुराई के तर्ज पर तैयार की गई है.जहां फिल्म में ऋतिक चोर तो सैफ अली खान पुलिस के किरदार में हैं.

मूवी 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मूवी में राधिका आप्टे, रोहित शरफ, शारिब हाशमी, योगिता बिहानी भी अहम रोल में दिखेंगे. इस मूवी के लिए पहले शाहरुख खान को अप्रोच किया गया था. मगर उन्होंने मना कर दिया था.

Vikram Vedha’s strong teaser released, Hrithik-Saif seen in a different style

Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *