Type to search

विराट कोहली ने मैदान पर किया दमदार डांस – Video Viral

खेल

विराट कोहली ने मैदान पर किया दमदार डांस – Video Viral

Share
Virat

टीम इंडिया (Team India) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के फनी अंदाज को कौन नहीं जानता होगा। विराट ने फिर एक उसका उदहारण दिया है। दरअसल कल किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के पहले ग्राउंड पर स्ट्रेचिंग करते हुए डांस मूव्स करते नजर आये। इस अंदाज में विराट बेहद क्यूट लग रहे है। अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

इस वीडियो के दौरान काफी तरह के मूव्स किए हैं,जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। कोहली हमेशा ही से अपने डांस मूव्स के लिए जाने जाते हैं, वो आईपीएल के दौरान भी कई दफा क्रिस गेल के साथ भी डांस करते हुए दिखाई दे जाते हैं। यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। मैच की बात करें तो आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा।

इस मुकाबले में आसरीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मैच में आरसीबी की टीम ने चार नंबर पर डिविलियर्स की जगह वॉशिंगटन सुंदर(13) को भेजा, हालांकि, वो बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके ।नंबर छह पर बल्लेबाजी करने आए डिविलियर्स(2) बल्ले से ज्यादा कुछ नहीं कमाल नहीं दिखा पाए।

क्रिस मोरिस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 8 गेंदों में एक चौके और तीन छक्कों की मदद से 25 रन बनाए, जिसके चलते बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 171 रन बनाने में कामयाब रही। इसके जवाब में पंजाब की टीम ने कप्तान केएल राहुल (नॉटआउट 61) और क्रिस गेल (53) रनों की पारी के चलते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। कप्तान कोहली ने बल्ले के साथ इस मैच में बढ़िया प्रदर्शन किया और 39 गेंदों में 48 रनों की शानदार पारी खेली।

पंजाब की तरफ से खेल रहे क्रिस गेल पर सबकी नज़रे टिकी थीं जो लंबे समय बाद मैदान पर उतरे थे। सीजन के पहले ही मैच में उन्होंने धूम मचा दी और फिर खुलकर अपनी वापसी का ऐलान भी किया। क्रिस गेल ने पंजाब की जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने अपनी पुरानी टीम के खिलाफ जोरदार बल्लेबाजी करते हुए 45 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली। इस शानदार पारी में 5 छक्के और 1 चौका शामिल रहा। 117.77 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने वाला ये 40 वर्षीय बल्लेबाज अंतिम ओवर में रन आउट हुआ।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *