Type to search

मोहम्मद शमी को ट्रोल करने वालों पर भड़के Virat Kohli

खेल

मोहम्मद शमी को ट्रोल करने वालों पर भड़के Virat Kohli

Share
Mohammed Shami

भारत के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद मोहम्मद शमी को ट्रोल करने वालों को लताड़ लगाई है। उन्होंने कहा कि धर्म के आधार पर किसी पर हमला करना सबसे निंदनीय है। टी-20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान न भारत को 10 विकेट से हराया था। इसके बाद शमी को सोशल मीडिया में ट्रोल किया गया था। कोहली ने मैच के बाद माना था कि पाकिस्तान से टीम इंडिया से बेहतर प्रर्दशन किया था।

भारत और पाकिस्तान के मुकाबले में पेस गेंदबाज मोहम्मद शमी सबसे महंगे साबित हुए उन्होंने 3.5 ओवर में 11.21 की इकॉनमी रेट से 43 रन लुटाए. यही बात कई क्रिकेट फैंस को नागवार गुजरी और फिर शमी ने को ऑनलाइन ट्रोल किया जाने लगा. विराट कोहली ने भड़कते हुए कहा, ‘हम एक अच्छे मकसद के साथ मैदान पर खेलते हैं, न कि कुछ डरपोक लोगों की वजह से जो सोशल मीडिया पर हैं और उन्हें जरा भी हिम्मत नहीं है कि वो असल में सामने आएं और उस शख्स से नजरें मिलाकर बात कर सकें.’

कैप्टन कोहली ने कहा कि मोहम्मद शमी टीम इंडिया के अहम अंग हैं। उन्होंने भारत को काफी मैच जिताए हैं। फिर भी उनके खेल में किसी को वो बात नहीं दिखती जो दिखनी चाहिए तो उनका मैं कुछ नहीं कर सकता और ना ही वैसे लोगों के लिए मैं अपना वक्त बर्बाद करना चाहता हूं। हम शमी के साथ 200 फीसदी खड़े रहेंगे और बाहरी लोगों के बर्ताव का हमारे संबंधों पर असर नहीं पड़ सकता।

Virat Kohli furious at those who troll Mohammed Shami

Share This :

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *