Type to search

सिर्फ 1 रुपए में करें मुंबई की सैर, BEST ने शुरू की सुपर सेवर स्कीम

जरुर पढ़ें देश

सिर्फ 1 रुपए में करें मुंबई की सैर, BEST ने शुरू की सुपर सेवर स्कीम

Share

मुंबई दर्शन करने वालों के लिए खुशखबरी है। दरअसल अगर आप मुंबई का सैर करना है तो उसके लिए आपको सिर्फ 1 रूपए खर्च करने की जरुरत होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेस्ट ‘चलो ऐप’ के माध्यम से इस सुपर सेवर स्कीम को ला रही है। ‘चलो ऐप’ के जरिए 1 रुपये में मुंबई की सैर वाली सुपर सेवर स्कीम का लाभ उठाया जा सकेगा।

इसके साथ ही ऐप पर बेस्ट बसों की लाइव लोकेशन को ट्रैक करने के साथ ही टिकट बुकिंग और पास बुकिंग सुविधा भी उपलब्ध होगी। इस योजना को खासतौर पर ‘बेस्ट’ ने यात्रियों के लिए शुरू किया है। इस स्कीम का फायदा सिर्फ ‘चलो ऐप’ पर ही लिया जा सकता है। बता दें कि ये सुपर सेवर स्कीम वाला ‘चलो ऐप’ बेस्ट की यात्रा को और सुविधाजनक बनाने के लिए शुरू किया गया है। इस ऐप का लाभ उठाने वाले यात्री अच्छी खासी सेविंग कर सकते है।

ऐप की नई स्कीम के मुताबिक महज 1 रुपया खर्च कर मुंबई का यात्रा किया जा सकती है। इस ऐप के माध्यम से यात्रियों को 7 दिन, 5 राउंड बस यात्रा के टिकट के लिए सिर्फ 1 रुपया ही खर्च करना पड़ेगा। ये सुपर सेवर ऑफर कुछ समय के लिए ही शुरू किया गया है। बता दें कि बेस्ट बस में सफर करने के दौरान टिकट को सक्रिय भी किया जा सकता है। इसके लिए बस यात्री को बेस्ट बस कंडक्टर को अपने उतरने की जगह के बारे में बताना है। स्कैन करते ही आपके मोबाइल पर ई- टिकट मिल जाएगा।

बता दें कि बेस्ट बसों से मुंबई में करीब एक चौथाई जनसंख्या यात्रा करती है। लोकल ट्रेन की तरह ये भी मुंबई के लोगों के लिए लाइफलाइन से कम नहीं है। बेस्ट की बसों में किराया कम लगता है। इससे लोगों की अच्छी बचत हो जाती है।

Visit Mumbai for just Re 1, BEST Launches Super Saver Scheme

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *