Type to search

WB : BJP प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार गिरफ्तार

राजनीति

WB : BJP प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार गिरफ्तार

Share
Sukant Majumdar

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को द्वितीय हुगली सेतु पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सुकांत मजूमदार को पहले उनके घर पर हाउस अरेस्ट किया गया था. जहां से वह पुलिस का घेरा तोड़ कर निकल गए थे. बाद में हावड़ा के पंचला जाने के क्रम में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. उनकी गिरफ्तारी हावड़ा के हिंसा प्रभावित इलाके में जाते समय हुई.

पैगंबर मोहम्मद को लेकर की गई टिप्पणी के खिलाफ शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में अलग-अलग स्थानों पर प्रदर्शनकारियों ने सड़कों और रेल की पटरियों को अवरूद्ध कर दिया. प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी दफ्तर भी फूंक दिया. सुकांत मजूमदार पंचला जाने के लिए निकले थे, पहले उन्हें हाउस अरेस्ट किया गया. फिर बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

गृह मंत्रालय की ओर से शुक्रवार की नमाज से पहले सभी राज्यों के लिए अलर्ट जारी किया गया था. गृह मंत्रालय ने नूपुर की टिप्पणी के बाद उपजे तनाव को देखते हुए एडवाइजरी जारी की थी. शुक्रवार को दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी के एस आनंद ने बताया कि प्रदर्शनकारियों द्वारा चेंगेल स्टेशन पर प्रदर्शन किए जाने के कारण हावड़ा खड़गपुर मार्ग पर लोकल व लंबी दूरी की गाड़ियां खड़ी होने से यातायात प्रभावित हुईं. इसके बाद यात्रियों को विभिन्न स्टेशनों पर इंतजार करना पड़ा.

WB: BJP state president Sukant Majumdar arrested

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *