Type to search

चुनाव के बाद BJP को रहेगा पूरा समर्थन : चिराग पासवान

देश राज्य

चुनाव के बाद BJP को रहेगा पूरा समर्थन : चिराग पासवान

Share
chirag-paswan

बिहार में राजनितिक माहौल गरम है। पार्टियां अपनी-अपनी तैयारी में जुट गयी है। एक बार फिर जनता को लुभाने का काम शुरू हो गया है। इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) अध्यक्ष चिराग पासवान का बड़ा बयान सामने आया है। एक टीवी चैनल ने मुताबिक, चिराग पासवान चुनाव के बाद BJP को पूरा समर्थन करेंगे। दरसअल चिराग से पूछा गया कि चु्नाव के बाद लोक जनशक्ति पार्टी की क्या भूमिका रहेगी। इस पर उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबक, चिराग पासवान ने कहा कि ‘पापा (रामविलास पासवान) ने हमेशा सिद्धांतों से कोई समझौता नहीं किया, कभी हमने चुनाव से पहले गठबंधन नहीं किए, आज भी साफ तौर पर कह रहा हूं, मेरा समर्थन चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए होगा। मैं सही मायनों में बिहार के लिए डबल इंजन की सरकार बनाना चाहता हूं।’

आगे उन्होंने कहा कि जैसे केंद्र में भाजपा सरकार है वैसे ही प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व में सरकार बने इसके लिए संकल्पित हूं। और मुझे पूरा विश्वास है कि परिणाम के बाद भाजपा के नेतृत्व में भाजपा-लोजपा की सरकार 10 नवंबर को बनेगी।

सीएम नितीश पर लगाया आरोप –
चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है। चिराग पासवान ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन होने के बावजूद नीतीश कुमार की तरफ से उन्हें और उनकी पार्टी के अन्य प्रत्याशियों को चुनाव हराने का प्रयास किया था।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *