Type to search

Live Tv पर न्यूज़ पढ़ते-पढ़ते एंकर अचानक कहने लगा- हमें सैलरी नहीं मिल रही है, हम भी इंसान हैं – Video

सोशल अड्डा

Live Tv पर न्यूज़ पढ़ते-पढ़ते एंकर अचानक कहने लगा- हमें सैलरी नहीं मिल रही है, हम भी इंसान हैं – Video

Share
Live Tv

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ वीडियो वायरल होते रहता है। और यह देखते ही देखते वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें एक न्यूज़ एंकर न्यूज पढ़ते-पढ़ते अचानक सैलरी नहीं देने की बात करता है। यह वीडियो अब तेजी से वाइरल हो रहा है।यह वीडियो जाम्बिया के एक टीवी एंकर का है।

केबीएन टीवी समाचार एंकर कबिंदा कलीमिना ने शनिवार शाम को उस समय काफी हलचल मचाई जब उन्होंने समाचार चैनल पर कर्मचारियों के वेतन को रोकने का आरोप लगाने के लिए हेडलाइंस को पढ़ने के बीच में ट्रैक बदल दिया। वीडियो जो उन्होंने फेसबुक पर शेयर किया था, उसमें देखा जा सकता है कि कलीमिना ने सामान्य रूप से शो की शुरुआत की। हेडलाइंस को पढ़ने के बाद, फिर अचानक सैलरी की बात करने लगे। उन्होंने कहा, ‘खबरों से हटकर लेडीज एंड जेंटलमैन, हम भी इंसान हैं और हमें भी सैलरी मिलनी चाहिए। दुर्भाग्यवश KBN ने हमें अभी तक भुगतान नहीं किया है।

अपने सहयोगियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे और शेरोन सहित किसी को भी सैलरी नहीं मिली है. हमें भी सैलरी मिलनी चाहिए। कबिंदा के इतना कहते ही लाइव फीड काट दिया गया। बाद में उन्होंने फेसबुक पर इस वाकये का धमाकेदार वीडियो शेयर किया और लिखा – हां मैंने लाइव टीवी पर ऐसा किया, सिर्फ इसलिए कि ज्यादातर पत्रकार बोलने से डरते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि पत्रकारों को बोलना नहीं चाहिए। केबीएन टीवी ने समाचार एंकर पर “शराबी” होने का आरोप लगाया और उसके व्यवहार को “घृणित” बताय।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *