Type to search

इस साल भी रद्द होगा IPL? Delhi Capitals की टीम में 2 और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

खेल जरुर पढ़ें देश

इस साल भी रद्द होगा IPL? Delhi Capitals की टीम में 2 और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

Share

मुंबई – दुनियाभर में कोरोना वायरस का खतरा एक बार फिर से देखने को मिल रहा है. कोरोना के केस भारत में भी एक बार फिर से काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. इसका असर दुनिया की सबसे बड़े लीग आईपीएल (IPL) पर भी देखने को मिल सकता है. दरअसल हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के खेमे में कोरोना का एक केस पाया गया था, जिसके बाद अब एक नई टेंशन सामने आई है.

आईपीएल 2022 में हाल ही में कोरोना वायरस का नया कोविड केस मिला था. दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद सोमवार को पूरी टीम अपने होटल में ही क्वारंटाइन हो गई है. बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार पैट्रिक के बाद अब एक और दिल्ली का खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. दिल्ली टीम का अगला मैच पुणे में पंजाब किंग्स के खिलाफ होना है. लेकिन इससे पहले ही टीम को आज यानी कि सोमवार को पूणे रवाना होना था. हालांकि इससे पहले ही उन्हें होटल में ही रोक दिया गया है और अब सभी खिलाड़ियों का दो दिन तक कोरोना टेस्ट होगा. रिपोर्ट आने के बाद कोई फैसला मैच के ऊपर लिया जाना है.

दरअसल कुछ ही दिनों पहले दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट (Patrick Farhart) कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व फिजियो फरहार्ट के बारे में बयान में कहा गया, ‘दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है. दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम इस समय उनका ध्यान रख रही है.’

सोमवार को दिल्ली की टीम को पूणे जाना था. पूणे में दिल्ली की टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना मुकाबला 20 अप्रैल को खेलने वाली थी. लेकिन उससे पहले ही दिल्ली की टीम को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है.

Will IPL be canceled this year too? 2 more players corona positive in Delhi Capitals team

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *