Type to search

‘जीतेगा पंजाब’ मिशन पर करेंगे काम : पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू

देश राजनीति

‘जीतेगा पंजाब’ मिशन पर करेंगे काम : पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू

Share
Navjot Singh Sidhu

पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि वो पंजाब मॉडल और हाईकमान के 18 सूत्रीय एजेंडे पर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वो एक विनम्र पार्टी कार्यकर्ता के रूप में ‘जीतेगा पंजाब’ के मिशन को पूरा करेंगे साथ ही पंजाब में कांग्रेस परिवार के साथ मिलकर काम करेंगे। सिद्धू बोले कि ‘मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है’ |

पंजाब कांग्रेस में तकरीबन पिछले दो महीने से मचे जबरदस्त घमासान के बाद रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश कांग्रेस का अध्‍यक्ष बना दिया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू को तत्काल प्रभाव से पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया था। वहीं, संगत सिंह गिजियान, सुखविंदर सिंह डैनी, पवन गोयल और कुलजीत सिंह नागरा को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा का आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मोहाली के सिसवां स्थित अपने फार्म हाउस पर अपने नजदीकी नेताओं की बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि वह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाने से नाराज हैं।

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.