Type to search

चिकन बर्गर खा रही थी महिला, अचानक मिली इंसान की ऊँगली

सोशल अड्डा

चिकन बर्गर खा रही थी महिला, अचानक मिली इंसान की ऊँगली

Share

आजकल हर कोई फास्‍ट फूड के शौकीन होते हैं फिर चाहे इसके अनगिनत गैरफायदे क्यों न हो! लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद आपको सतर्क होने की जरुरत होगी। भूख लगने पर आसानी से उपलब्ध होने वाले फास्‍ट फूड में सबसे लोकप्रिय बर्गर जिसे आप फटाक से सफा चट्ट कर जाते हैं उसी को लेकर एक डरावनी खबर सामने आई है। दरअसल एक महिला ने फ़ास्ट फूड को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रेस्‍टोरेंट के खाने में मक्‍खी, छिपकली मिलने की बात तो आपने सुनी होगी लेकिन शायद ही ये बात आपने कभी सुनी होगी। जिस महिला ने ये दिल दहला देने वाला अनुभव शेयर किया है वो महिला बोलीविया में रहती है। इस महिला ने सुपरमार्केट से हैम बर्गर खरीदा और घर जानकर उसने उसे गर्म किया और उसे खाने लगी। लेकिन, जो बर्गर वो खा रही थी, उसमें इंसान की कटी हुई ऊँगली मिली। पहले तो उसे विश्‍वास नहीं हुआ फिर उसने गौर से देखा तो वो सच में मनुष्‍य की उंगली ही थी।

महिला ने अनजाने में खा लिया एक निवाला


डेलीमेल में प्रकाशित इस रिपोर्ट के अनुसार, इस महिला का नाम एस्टेफ़नी बेनिटेज़ है। एस्टेफ़नी ने जब बर्गर दांत से काटा तो उसे लगा कि उसमें कोई सख्‍त चीज है। इसके बाद बर्गर ओपेन करके एस्टेफ़नी ने देखा तो उस बर्गर में एक इंसान की कटी हुई अंगुली मिली। कंपनी ने बिना देखे ही उसे मार्केट में पैक कर बाजार में सप्‍लाई कर दिया।

आखिर बर्गर में कैसे पहुंची इंसान की ऊँगली


महिला ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया जैसे ही उसने बर्गर का पहला निवाला लिया, उसे ऐसा लगा कि उसके बर्गर में कुछ हार्ड सी चीज है। जब उसने बन को हटाकर मीट चेक किया, तो उसे अपनी आंखों पर विश्‍वास ही नहीं हो रहा था उसके बर्गर में एक इंसान की कटी हुई ऊँगली थी। जानकारी के अनुसार, यह ऊँगली एक वर्कर की थी। वर्कर की ये अंगुली बर्गर बनाते समय एक एक मीट ग्राइंडर में कट कर चली गई थी। लेकिन फैक्ट्री ने फिर भी बर्गर को पैक कर उसे मार्केट में सप्‍लाई कर दिया।

हालांकि महिला द्वारा शिकायत किए जाने के बाद बताया जा रहा है कि इस फैक्ट्री को बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मजदूर की मीट ग्राइंडर में एक नहीं बल्कि दो अंगुलियां कट गई थीं लेकिन उस मीट को बदला ही नहीं गया और ऐसे ही बर्गर में मिट यूज़ करके उसे सप्लाई कर दिया गया। हैरत की बात यह है कि उस मजदूर की दूसरी अंगुली की तलाश भी नहीं की गई। बर्गर में मीट के साथ एक अंगुली को पैक कर दिया गया और बाजार में सप्‍लाई भी कर दिया गया। अभी मजदूर की केवल एक अंगुली मिली है, दूसरी अंगुली के लिए तलाश की जा रही है।

Woman was eating chicken burger, suddenly found human finger | social media

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *