Type to search

‘इस सुरक्षा चूक को बर्दाश्त नहीं करेंगे’ : दिल्ली पुलिस कमिश्नर

देश

‘इस सुरक्षा चूक को बर्दाश्त नहीं करेंगे’ : दिल्ली पुलिस कमिश्नर

Share

देश की राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी। शुक्रवार दोपहर को कोर्ट में अचानक फायरिंग होने लगी, फायरिंग की घटना होते ही सनसनी फैल गई। दरअसल, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पेशी पर आया था, इसी दौरान वकील बनकर आए दो बदमाशों ने गोगी पर हमला कर दिया। गोलीबारी में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो बदमाश शामिल हैं।

मामले पर दिल्ली के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि चूक हुई और शहर की कोर्ट की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया। बता दें कि कोर्ट में हुई फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई। अस्थाना ने बताया कि वकीलों के वेश में दो लोगों ने अदालत के अंदर गैंगेस्टर जितेंद्र गोगी पर गोलियां चला दीं। तभी पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और उन दो हमलावरों को मार गिराया। यह गैंगवार नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस वहां मौजूद थी। उन्होंने बहुत तेजी से इसका मुकाबला किया। हां, सुरक्षा में चूक हुई और हम निश्चित रूप से इस पर गौर करेंगे और उचित कार्रवाई करेंगे।

अस्थाना ने क हा कि अभी मामले की जांच होने दीजिए। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, मैं इस चूक को बर्दाश्त नहीं करूंगा। अदालत की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, एक एंट्री गेट पर मेटल डिटेक्टर के काम नहीं करने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह सवाल कि क्या अदालत परिसर में मेटल डिटेक्टर काम नहीं कर रहे हैं, यह जांच का विषय है और मैं फिलहाल इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता। आखिर में उन्होंने कहा दिल्ली पुलिस अपना काम गंभीरता से कर रही है और इसलिए शूटर को सफलतापूर्वक मार गिराया गया।

‘Won’t tolerate this security lapse’: Delhi Police Commissioner

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *