Type to search

पहलवान सागर राणा हत्याकांड : आरोपी गौरव लौरा की कस्टडी पैरोल मंजूर

क्राइम देश

पहलवान सागर राणा हत्याकांड : आरोपी गौरव लौरा की कस्टडी पैरोल मंजूर

Share

सागर धनखड़ हत्याकांड के आरोपी को कोर्ट से हिरासत में पैरोल की अनुमति मिल गई है। दिल्ली की एक अदालत ने पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोपी गौरव लौरा को 12वीं कक्षा की परीक्षा देने के लिए पांच दिन की हिरासत में पैरोल को अनुमति दी है। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुए इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार है।

अतिरिक्त सेशन्स जज शिवाजी आनंद ने मामले की सुनवाई करते हुए हरियाणा के झज्जर जिले में 12वीं की परीक्षा देने की अनुमति दी है। अदालत ने गौरव को ये भी आदेश दिया है कि जो पुलिसवाले उसकी सुरक्षा में रहेंगे उनका खर्च गौरव को ही उठाना होगा।

रोहिणी कोर्ट स्थित अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शिवाजी आनंद की अदालत ने हरियाणा के झज्जर जिले के एक स्कूल में गौरव लौरा को 12वीं कक्षा की परीक्षा देने की इजाजत दी। अदालत ने कहा है कि पुलिस सुरक्षा में अन्य राज्य में जाने का खर्च आरोपी पहलवान को खुद उठाना होगा। अदालत ने यह भी कहा कि जेल नियम के अनुसार, यह आदेश दिया गया है।

गौरव लौरा नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ ओपन स्कूलिंग का छात्र है। वह पढ़ाई के साथ ही छत्रसाल स्टेडियम में कुश्ती का अभ्यास करता था। आरोपी गौरव पहलवान सुशील के गांव का ही रहने वाला है। सह-आरोपी प्रिंस से बरामद मोबाइल में कैद एक वीडियो में गौरव लौरा सागर धनखड़ को पीटता हुआ देखता जा सकता है।

Wrestler Sagar Rana murder: Custody parole of accused Gaurav Laura approved

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *