Type to search

बरसे योगी, कहा- फतवों से नहीं, संविधान से चलेगा देश

देश

बरसे योगी, कहा- फतवों से नहीं, संविधान से चलेगा देश

Share
UP-CM-Yogi-

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब समय बदल गया है। देश फतवे के अनुसार नहीं, संविधान के अनुसार चलेगा। कांग्रेस, राजद और उसके सहयोगी दलों पर बरसते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग नहीं चाहते कि नारी गरिमा की रक्षा हो और इसीलिये हमेशा किसी कठमुल्ले के कहने पर तीन तलाक जैसी कुप्रथा का समर्थन करते हुये फतवा जारी होता था।

ये लोग नाक रगड़कर उनके पास जाते थे। योगी ने फतवे और मजहब की राजनीति कर यूपी, बिहार या फिर देश में सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वालों को भी अपने आक्रामक रूप से चेतावनी दे दी। कहा-अब स्थितियां बदल गईं हैं। उत्तर प्रदेश हो या फिर बिहार भाजपा अपने मूल एजेंडे पर अभी भी कायम है फिर चाहे वो कश्मीर में 370 का मामला हो या फिर यूपी और बिहार में कट्टरपंथी ताकतों और उनके मंसूबों को खत्म करना हो।

सिवान, वैशाली और मधुबनी के विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा – बिहार अपने युवाओं की ऊर्जा और नौजवानों की प्रतिभा के लिये जाना जाता है। उन्होने कहा कि 15 वर्ष पहले कांग्रेस और राजद ने बिहार में जातिवाद और परिवारवाद के नाम पर राजनीति कर जंगलराज को बढावा दिया। जातिवादी और परिवारवादी पार्टियों ने बिहार को युवाओं की ऊर्जा को, प्रतिभा को पूरी तरह से बन्द करने का काम किया जो इस बिहार की पहचान है, आज दुनिया इसकी गवाह है।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *