Type to search

टीम में चयन ना होने पर छलका पृथ्वी शॉ समेत युवा प्लेयर्स का दर्द

खेल

टीम में चयन ना होने पर छलका पृथ्वी शॉ समेत युवा प्लेयर्स का दर्द

Share

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया को न्यूजीलैंड और बांग्लादेश का दौरा करना है. इन जगहों पर भारतीय टीम टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज़ खेल रही होगी. न्यूजीलैंड दौरे के लिए कुछ सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया गया है, जबकि बांग्लादेश दौरे पर कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है. लेकिन कुछ ना ऐसे भी हैं, जो टीम में चयन ना होने से निराश हैं.

टीम इंडिया के युवा सितारे पृथ्वी शॉ, नीतीश राणा, रवि बिश्नोई और उमेश यादव ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर टीम चयन के बाद स्पेशल संदेश लिखा. जिसमें उन्होंने टीम में चयन ना होने पर निराशा प्रकट की और जबरदस्त वापसी की बात कही. बता दें कि पृथ्वी शॉ ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में बढ़िया प्रदर्शन किया है, लेकिन लगातार उन्हें नज़रअंदाज किया जा रहा है. पहले साउथ अफ्रीका, फिर आयरलैंड और टी-20 वर्ल्ड कप के बाद इन दौरों के लिए भी उन्हें शामिल नहीं किया गया है.

पृथ्वी शॉ ने अपने पोस्ट में साईं बाबा की तस्वीर शेयर की और लिखा कि मुझे उम्मीद है आप सबकुछ देख रहे होंगे. वहीं अगर आईपीएल में चमकने वाले नीतीश राणा और रवि बिश्नोई की बात करें तो उन्हें टीम में मौका जरूर मिला था, लेकिन वह छोटी टीमों के खिलाफ था. हालांकि, इस बार न्यूजीलैंड दौरे पर जा रही हार्दिक पंड्या और शिखऱ धवन की अगुवाई वाली टीमों में भी वह जगह नहीं बना पाए हैं.

The pain of young players including Prithvi Shaw spilled over not being selected in the team

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *